metin

Cilt 32 sayfalar

0+

एक्ने का उपचार‎

₺226,48
%10 indirim al
Bu kitabı önerin ve arkadaşınız kitabı satın aldığında ₺22,65 kazanın.

Kitap hakkında

एक्ने दुनिया भर में करोडों लोगों की समस्या है, और उनमें से अधिकांश लोग युवा हैं और इस उलझन, ‎और यहां तक कि अपराधबोध और शर्म से निपटने के लिए भावनात्मक रूप से तैयार नहीं होते हैं, और ‎अक्सर उन्हें इस बारे में सताया भी जाता है, अक्सर एक्ने के प्रकोप के साथ यह सब भी जुड़ा हुआ होता ‎है। इस पुस्तिका में निहित ज्ञान आपको एक्ने से निपटने में मदद करेगा। ‎एक्ने दुनिया भर में करोडों लोगों की समस्या है, और उनमें से अधिकांश लोग युवा हैं और इस उलझन, ‎और यहां तक कि अपराधबोध और शर्म से निपटने के लिए भावनात्मक रूप से तैयार नहीं होते हैं, और ‎अक्सर उन्हें इस बारे में सताया भी जाता है, अक्सर एक्ने के प्रकोप के साथ यह सब भी जुड़ा हुआ होता ‎है। इससे भी बदतर चेहरे के वे दाग़ होते हैं जो आपको कुरूप बनाते हैं, और लगातार एक्ने की गंभीरता ‎और उसके गंभीर प्रकोप की याद दिलाते रहते हैं। वे अपने प्रतीयमान स्थायित्व और भद्दी उपस्थिति के ‎कारण भी असहनीय होते हैं। यह पुस्तिका एक्ने से पीडित व्यक्तियों को इस संभावित जीवन-नाशी ‎स्थिति के खिलाफ सर्वोत्तम संभव बचाव के बारे में बताती है, जो एक्ने से बचने, उसका सामना करने और ‎उससे छुटकारा पाने के लिए आवश्यक सूचनाओं का ज्ञान है।

Yorum gönderin

Giriş, kitabı değerlendirin ve yorum bırakın

Kitap açıklaması

एक्ने दुनिया भर में करोडों लोगों की समस्या है, और उनमें से अधिकांश लोग युवा हैं और इस उलझन, ‎और यहां तक कि अपराधबोध और शर्म से निपटने के लिए भावनात्मक रूप से तैयार नहीं होते हैं, और ‎अक्सर उन्हें इस बारे में सताया भी जाता है, अक्सर एक्ने के प्रकोप के साथ यह सब भी जुड़ा हुआ होता ‎है। इस पुस्तिका में निहित ज्ञान आपको एक्ने से निपटने में मदद करेगा। ‎

एक्ने दुनिया भर में करोडों लोगों की समस्या है, और उनमें से अधिकांश लोग युवा हैं और इस उलझन, ‎और यहां तक कि अपराधबोध और शर्म से निपटने के लिए भावनात्मक रूप से तैयार नहीं होते हैं, और ‎अक्सर उन्हें इस बारे में सताया भी जाता है, अक्सर एक्ने के प्रकोप के साथ यह सब भी जुड़ा हुआ होता ‎है। इससे भी बदतर चेहरे के वे दाग़ होते हैं जो आपको कुरूप बनाते हैं, और लगातार एक्ने की गंभीरता ‎और उसके गंभीर प्रकोप की याद दिलाते रहते हैं। वे अपने प्रतीयमान स्थायित्व और भद्दी उपस्थिति के ‎कारण भी असहनीय होते हैं। यह पुस्तिका एक्ने से पीडित व्यक्तियों को इस संभावित जीवन-नाशी ‎स्थिति के खिलाफ सर्वोत्तम संभव बचाव के बारे में बताती है, जो एक्ने से बचने, उसका सामना करने और ‎उससे छुटकारा पाने के लिए आवश्यक सूचनाओं का ज्ञान है।

Kitap Owen Jones «एक्ने का उपचार‎» — fb2, txt, epub, pdf olarak indirin veya çevrimiçi okuyun. Yorumlarınızı ve incelemelerinizi bırakın, favorilerinize oy verin.
Yaş sınırı:
0+
Litres'teki yayın tarihi:
04 ekim 2021
Hacim:
32 s.
ISBN:
9788835428428
Telif hakkı:
Tektime S.r.l.s.
İndirme biçimi:
epub, fb2, fb3, ios.epub, mobi, pdf, txt, zip