मेरी पत्नी वेश्या
Metinmetin

Cilt 35 sayfalar

0+

मेरी पत्नी वेश्या

₺111,83
%10 indirim al
Bu kitabı önerin ve arkadaşınız kitabı satın aldığında ₺11,19 kazanın.

Kitap hakkında

अल और जयस ने शहर में एक तीन कहानी कन्डो खरीदा था। जैसा कि पूरी यूनिट को नवीकरण की आवश्यकता है, अल के लिए यह अच्छी तरह से काम करता है, एक सुरक्षा गीक होने के नाते उसे हर कमरे में ध्वनि और वीडियो के लिए वायर्ड होना पडता था। उन्होंने इसे एक बडे डेस्कटप कंप्यूटर से जोडा था, जिससे ऑपरेटर को जूम इन या आउट और चेंज करने की अनुमति मिलती थी क्योंकि प्रत्येक कमरे में कई इकाइया चलती थीं।


उन्होंने एक बडे डेयरी संयोजन के लिए काम किया, उन्होंने अपने अधिकारियों को स्थानीय स्तर पर स्थानांतरित करने के लिए हमें कंपनी के कर्मियों और वाहनों की अनुमति दी। अल ने प्लांट मैनेजर को उस की हैंडलिंग छोड दी। चलते-चलते दिन बिना हिले-डुले गुजर गया क्योंकि मैनेजर ने बडे जन को देखरेख के लिए भेजा था। जन 6'6 "और वजन 265 था। वह सभी मांसपेशी प्रतीत होता था। जैसा कि वह घर आया जइस अभी भी बक्से खोल रहा था। उसने बताया कि सब कुछ ठीक होने में एक महीने का समय लगने वाला था।


रात के खाने में उसने बडे जन के बारे में मजाक किया, वह इस बात के लिए कितना अनुकूल था कि अगर वह कुछ ले जाए तो उसे हमेशा उसके करीब लगता था। अल ने उसके साथ मजाक किया «शायद वह तुम्हारे लिए गर्म हो गया है।» अल को सीधे आंख में देखते हुए वह मुस्कुराया और जवाब दिया «वह अपनी मुस्कान के साथ एक लडकी को अपनी जीन्स क्रीम बना सकता है।»

Türler ve etiketler

Yorum gönderin

Giriş, kitabı değerlendirin ve yorum bırakın
Kitap Summer Winter «मेरी पत्नी वेश्या» — fb2, txt, epub, pdf olarak indirin veya çevrimiçi okuyun. Yorumlarınızı ve incelemelerinizi bırakın, favorilerinize oy verin.
Yaş sınırı:
0+
Hacim:
35 s.
ISBN:
9783750218857
Yayıncı:
Telif hakkı:
Bookwire
İndirme biçimi:
epub, fb2, fb3, ios.epub, mobi, pdf, txt, zip